एक्शन मोड में CM खट्टर, जिला रोजगार अधिकारी को इस वजह से किया सस्पेंड

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 01:08 PM (IST)

करनाल(के.सी.आर्य): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज जनता दरबार लगाकर 100 शिकायतों का समाधान किया। 1 अधिकारी और 1 क्लर्क को जनता दरबार के दौरान सस्पेंड किया। वहीं मुख्यमंत्री मनोहर कोरोना वायरस से बचने के लिए आमजन को सामाजिक दूरी का पाठ पढ़ाते नजर आए। इसके साथ ही जनता दरबार में सीएम मनोहर का एक्शन मोड देखने को मिला। 

दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर जनता दरबार के दौरान जन समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान एक फरियादी ने पेंशन को लेकर अपनी समस्या बताते हुए शिकायत मुख्यमंत्री मनोहर के सामने रखी। इस पर संज्ञान लेते हुए जब संबंधित अधिकारी जिला रोजगार अधिकारी को मौके पर गैर हाजिर पाया तो मुख्यंमत्री उसे तुरंत सस्पेंड कर दिया। 

जनता दरबार के दौरान कोरोना वायरस के चलते 100 लोगों को टोकन नम्बर के सहयोग जन सुनवाई के लिए बुलाया गया। मुख्यमंत्री का जनता दरबार करनाल के  डॉ. मंगल सैन ऑडिटोरिम में लगाया गया, जहां जनता और अधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के पास एक के बाद एक लोग अपनी शिकायत लेकर लेकर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने मौके पर कुछ शिकायतों का समाधान निकाला, कुछ की जांच बिठाई और कुछ सरकारी अधिकारियों को काम में लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया। मुख्यमंत्री ने जनता दरबार में बिजली निगम के 1 क्लर्क को भी सस्पेंड किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static