मुख्यमंत्री राहत कोष को मिल रहा जनता का अपार सहयोग, दानवीरों की लगी लाइन

4/11/2020 2:28:26 PM

सोहना (सतीश)- सोहना विधायक कँवर संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने वाले दानवीरों की लाइन लगी हुई है लोग अपनी स्वेच्छा के अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रहे है वहीं कस्बा की पंचनंद सेवा समिति द्वारा विधायक को 21 हजार रुपये का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सौपा गया। इस मौके पर विधायक ने कस्बा के लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने ने भी अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष व एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया है।

इसी दौरान पत्रकरो द्वारा पूछे गए सवाल की अगर लॉक डाउन आगे बढ़ता है तो सरकार की क्या तैयारी है पर विधायक ने जबाब देते हुए कहा कि किसी को भी घभराने की जरूरत नही है सरकार की तरफ से लॉक डाउन को लेकर सभी पर्याप्त इंतज़ाम किये हुए है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा होम डिलीवरी की सुविधा भी शुरू की गई है।

विधायक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा उन सभी कर्मचारी का वेतन लॉक डाउन के दौरान दो गुना दिए जाने की भी घोषणा की है जो लॉक डाउन के दौरान अपनी सेवाएं दे रहे है।विधायक ने कहा कि इस संकट की घड़ी में सरकार का सहयोग करे व लॉक डाउन का पालन करे।
 

Isha