सोनीपत के पटवारखाने में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की कार्रवाई, नहीं मिला कोई भी कर्मचारी

5/31/2023 11:16:31 AM

सोनीपत (सन्नी) : हरियाणा में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों और नाकारा कर्मचारियों में हड़कंप का माहौल देखने को मिल रहा है। आज सोनीपत के पटवारखाने में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम पहुंची और वहां टीम को कोई भी कर्मचारी कार्यालय के समय पर उपस्थित नहीं मिला, लेकिन एक प्रॉपर्टी डीलर के कर्मचारी ने कार्यालय का दरवाजा खोला और उसके बाद मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने उसे धर दबोचा।



आपको बता दें कि सोनीपत के गोहाना रोड पर स्थित पटवार खाना चल रहा है जिसकी अनुमति रिवेन्यू विभाग ने दे रखी है, लेकिन आज मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम वहां पर पहुंची और वहां से एक प्रॉपर्टी डीलर के निजी सहायक को रिवेन्यू विभाग के कागजातों के साथ धर दबोचा। पटवारखाने के इस कार्यालय में कोई भी सरकारी कर्मचारी समय पर उपस्थित नहीं था, यहां पर 7 पटवारी और 1 कानूनगो की उपस्थिति होनी चाहिए थी।

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता डीएसपी अजीत सिंह ने बताया कि हमें पटवार खाने से नेताओं की काफी शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद यहां पर हमने छापेमारी की है और यहां से एक को गिरफ्तार किया है और यहां पर कार्यालय के समय अनुसार कोई भी पटवारी व कानूनगो उपस्थित नहीं मिला। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana