हम लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराने को भी तैयारः खट्टर

12/19/2018 2:48:50 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा में पाचों नगर निगम चुनावों पर भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत के बाद पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। जिसके बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव परिणाम ये सिद्ध करता है कि जनता हमारे काम से खुश है। हम पांचवे वर्ष में और भी ज्यादा मेहनत से काम करेंगे। हम कोशिश करेंगे कि जनता का विश्वास इसी तरह से बनाएं रखे और जनता हमें यू ही अपना योगदान देती रही। खट्टर ने कहा कि हम लोकसभा और विधानसभा चुनाव भी एक साथ कराने को लेकर तैयार है। 

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि शुरू से ही सभी का विकास करना हमारा मूल मंत्र रहा है। विज्ञापन विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे लिए बिना मतलब के विज्ञापनों का कोई अर्थ नहीं है। ना ही हम जाति के आधार पर भेदभाव करते है। खट्टर ने कहा कि करनाल में विपक्ष की एकता के बाद भी जनता ने हमारे कामों पर मुहर लगाई है। जिससे हम काफी उत्साहित है। 

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा हमेशा ईवीएम मशीन के पीछे पड़े रहते है। पहले से ही वो कहते आ रहे है कि मशीन के साथ गड़बड़ी की गई है। लेकिव वह आज तक भी इस बात को साबित नहीं कर पाए। खट्टर ने कहा कि ईवीएम चुनाव कराने का सबसे बढ़िया सिस्टम है। इसमें पारदर्शी तरीके से रिजल्ट आता है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता ने हमें जीत का सबक सिखाया है, हम भी जनता के भरोसे पर खरे उतरेंगे।

Rakhi Yadav