कृषि मंत्री को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करें मुख्यमंत्री : सुभाष बत्रा

12/20/2020 8:49:33 AM

रोहतक : पारदर्शिता एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का दम भरने वाली भाजपा के कृषि मंत्री स्वयं भ्रष्टाचार के मामले में संलिप्त होते नजर आ रहे हैं। शनिवार को पूर्व गृहमंत्री सुभाष बत्रा ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री जे.पी. दलाल ने जिस वक्त ऑनलाइन रजिस्ट्री बंद थी, उस वक्त अपने निजी स्वार्थ के लिए लोहरू में अपने बेटे के नाम जमीन की ऑफलाइन रजिस्ट्री करवाई है। उन्होंने सी.एम. मनोहर लाल से मांग करते हुए कहा कि कृषि मंत्री द्वारा निजी स्वार्थ के लिए नियमों को ताक पर रखकर जो रजिस्ट्री करवाई गई, इस मामले की तुरंत प्रभाव से जांच कर उन्हें बर्खास्त करें। 

वहीं, उन्होंने कहा कि बी.जे.पी. के विधायक हर रोज बगावत तो कर रहे हैं लेकिन, हिम्मत नहीं जुटा पा रहे। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द अपनों के बोझ के तले दबकर गिर जाएगी। शनिवार से उपवास पर बैठे भाजपा नेताओं पर पूर्व गृहमंत्री बत्रा ने कहा कि जो भाजपा नेता उपवास पर बैठे हैं वह किसानों के साथ एक भद्दा मजाक कर रहे हैं। कृषि मंत्री कभी किसानों को आतंकवादी कह रहे हैं तो कभी बेतुकी ब्यानबाजी कर रहे हैं। किसान अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे हैं उनसे इस तरह का मजाक अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री को तुरंत प्रभाव से किसानों से माफी मांगनी चाहिए। 

एस.वाई.एल. मुद्दे को मजाक बना रही भाजपा
पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि एस.वाई.एल. के मुद्दे को बी.जे.पी. के एम.एल.ए. व एम.पी. ने उठाया है, वह एक ढकोसला है, जबकि प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार है, फिर उपवास पर बैठने का कोई मतलब नहीं बनता। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि एस.वाई.एल. का पानी तुरंत प्रभाव से दिलवाएं, उपवास पर बैठना सिर्फ किसानों के मुद्दों को भटकाने की दिशा में एक इनका कदम है, जो कि देश के किसानों और व्यापारियों के साथ एक भद्दा मजाक है।

Manisha rana