मुख्यमंत्री देंगे विकास योजनाओं की सौगात, सहकारिता मंत्री ने हलकावासियों को दिया न्योता

11/21/2021 7:31:13 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि बावल हलका विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। जनभावनाओं के अनुरूप हो रहे विकास कार्यों में सरकार आमजन तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने में अपना दायित्व निभा रही है। ऐसे में सरकार द्वारा प्रदत्त विकासात्मक योजनाओं पर आभार व्यक्त करने के लिए तथा नई विकास योजनाओं के शुभारंभ अवसर पर साक्षी बनने के लिए बावल हलके की जनता अगामी 26 नवंबर को बावल में पहुंचकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का आभार व्यक्त करेगी। लोगों में कार्यक्रम को लेकर पूरा उत्साह है। 

सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल रविवार को हलके के गांव ढाणी अहीरान, झाबुआ, घुलहेरा कलां, खुर्द, नांगली परसापुर, नांगल सहबाजपुर, रायपुर, मंगलेश्वर आदि गांवों में जनसभा करते हुए लोगों को बावल मेंं 26 नवंबर के मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम का न्यौता दे रहे थे। ग्रामीणों ने सहकारिता मंत्री का स्वागत करते हुए उन्हें बतौर जन प्रतिनिध निभाई जा रही जिम्मेवारी के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।

सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि मौजूदा सरकार जनभावनाओं का सम्मान करते हुए विकास योजनाओंं को मूर्त रूप दे रही है। हलका बावल में भी सात साल बेमिसाल रहे हैं और इन सात सालों में बावल विकास कार्यों का गवाह बनते हुए निरंतर लोग लाभांवित हो रहे हैं। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में जहां शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ सुरक्षात्मक माहौल लोगों को मुहैया कराया जा रहा है वहीं ढांचागत विकास के साथ बावल हलका प्रदेश के विकास में कदमताल करता नजर आ रहा है। 

उन्होंने जनसभाओं में न्यौता देते हुए बताया कि शुक्रवार, 26 नवंबर को बावल में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह रेवाड़ी जिला के लिए करोड़ों रूपए की विकास योजनाओंं की सौगात देने पहुंच रहे हैं। ऐसे में बावल हलके की जनता इस पुनीत कार्यक्रम में भागीदार बनने को उत्साहित हंै। उन्होंने कहा कि बावल में आयोजित कार्यक्रम में पूरे रेवाड़ी जिला के विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ होगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam