मुख्यमंत्री ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाले 64 अधिकारियों को लिखा पत्र

4/11/2020 9:00:37 AM

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम तथा राष्ट्रव्यापी लॉकडाऊन के दौरान प्रदेशवासियों को आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आपूर्ति बनाए रखने में अपनी टीमों को प्रेरक नेतृत्व प्रदान करने के लिए सभी मंडलायुक्तों, उपायुक्तों, नगर निगम आयुक्तों, रेंज के पुलिस महानिरीक्षकों, पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों के प्रयासों की सराहना की है।

64 अधिकारियों को जारी किए गए अर्ध-सरकारी पत्रों में मुख्यमंत्री ने युद्ध जैसे हालात में उनके विवेकपूर्ण कार्यों और ड्यूटी के प्रति समर्पण के लिए उनकी प्रशंसा की है। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि हरियाणा में इस वायरस को हराने के हमारे उद्देश्य को प्राप्त करने में उनके प्रयास दूरगामी साबित होंगे।

मनोहर लाल ने लॉकडाऊन के दौरान विभिन्न गतिविधियों और विभिन्न विभागों द्वारा उठाए जा रहे कदमों के समन्वय के लिए मुख्यालय से जिलों में विशेष ड्यूटी पर भेजे गए वरिष्ठ आई.ए.एस.,  आई.पी.एस., आई.एफ.एस. अधिकारियों द्वारा बरती गई संजीदगी की भी अर्ध-सरकारी पत्रों में प्रशंसा की है। उन्होंने मुख्य सचिव से प्रत्येक पत्र की एक प्रति संबंधित अधिकारी की व्यक्तिगत फाइल में रखने को भी कहा है।

Edited By

Manisha rana