खेलते हुए मासूम हुआ लापता, जांच के बाद किराएदार के घर बैग में बंद मिला शव

12/5/2017 1:20:19 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा स्थित मालपुरा गांव में बीती रात एक 8 वर्षीय बच्चे की हत्या के बाद उसका शव गांव में ही किराए पर रहने वाले एक युवक के कमरे से बैग में बंद मिला। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जांच स्वयं डीएसपी कर रहे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मासूम की हत्या के कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार पिता की मौत के बाद इकलौता प्रिंस(8) काफी समय से अपनी मां के साथ मालपुरा गांव में अपने चाचा सतीश के पास रह रहा था। बीते रविवार को  दिन के समय प्रिंस गांव में मंदिर के पास खेल रहा था तथा वहां से अचानक ही लापता हो गया। सतीश ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। परिजनों ने अपने स्तर पर भी उसकी तलाश की मगर कोई सुराग नहीं लगा।

सोमवार को जब जांच के लिए गांव में पुलिस पहुंची तो पता लगा कि राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले एक किराएदार के साथ बच्चे को देखा गया था। पुलिस ने जब उसके कमरे पर तलाशी ली तो एक बैग में बंद बच्चे का शव बरामद हुआ। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

बहरहाल पुलिस ने मेडीकल बोर्ड द्वारा मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। इधर, घटना से गुस्साए परिजनों का कहना है कि मकान मालिक के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाए तथा पुलिस को चाहिए कि कोई भी किराएदार रखने से पहले उसकी जांच अनिवार्य करे ताकि भविष्य में इस तरह के हादसों के बाद आरोपी की पहचान हो सके।