तेज रफ्तार ने ली एक अौर मासूम की जान, पिकअप ने रौंदा 3 साल का ध्रुव

7/24/2017 3:38:21 PM

पानीपत(अजय):बत्तरा कालोनी में घर से खेलने के लिए बाहर निकले एक 3 वर्षीय मासूम को एक तेज रफ्तार पिकअप रौंदते हुए आगे निकल गई जिससे बच्चा घायल हो गया, परिजनों ने उसे उपचार के लिए शहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसने उपचार के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। वहीं आरोपी चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। 

मृतक के पिता निवासी अरुण जनक गार्डन बत्तरा कालोनी ने बताया वह रविवार सुबह फैक्टरी में काम करने के लिए चला गया था। घर में उसकी पत्नी व 2 बच्चे थे। उसका छोटा बेटा ध्रुव(3) सुबह करीबन 9 बजे गली में खेलने के लिए निकला ही था कि इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और रौंदते हुए आगे निकल चुका पिकअप चालक मौके पर ही पिकअप छोड़कर फरार हो गया। परिजन आनन-फानन में ध्रुव को उपचार के लिए शहर स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मॉडल टाऊन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया व पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. विनोद कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि गत वीरवार को भी पांवटी रोड पर एल.के.पी. स्कूल में भी छठी कक्षा के छात्र निखिल(11) निवासी बिलासपुर को बस चालक ने पहले बस पीछे करवाने के लिए नीचे उतारा और बाद में बैक करते समय 2 बार बस के पहिए के नीचे छात्र को कुचल डाला था।