2 महीने पहले लापता हुआ बच्चा ऋषिकेश में बरामद, परिवार में खुशी की लहर

9/13/2019 4:21:43 PM

फरीदाबाद (अनिल): फरीदाबाद की संजय कॉलोनी से  पिछले 2 महीने पहले लापता हुए बच्चे को आखिर में पुलिस,स्टेट क्राइम और परिजनों ने खोज निकाला । बता दे कि बच्चा ऋषिकेश से बरामद हुआ है अब बच्चे को पाकर उसके परिजन पुलिस और स्टेट क्राइम का धन्यवाद कर रहे हैं। 

गौरव शर्मा, फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहा था लेकिन अचानक यह 2 महीने पहले स्कूल जाते समय लापता हो गया और यह ना तो स्कूल पहुंचा और ना ही घर पहुंचा जिसके बाद परिजनों ने संजय कलोनी में स्थित बीपी स्कूल पर पढ़ाई में दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस , स्टेट क्राइम और बच्चे के परिजन तभी से बच्चे को खोजने का प्रयास कर रहे थे और आखिरकार अब 2 महीने बाद परिजनों और पुलिस को बच्चे का सुराग लगा जिसमें उन्हें पता चला कि बच्चा ऋषिकेश मैं कहीं पर काम कर रहा है। सुराग लगने के बाद उसके परिजन और स्टेट क्राइम की टीम ऋषिकेश पहुंची और बच्चे को सकुशल बरामद कर अपने साथ ले आए ।

अब बच्चे के परिजन अपने बच्चे को सही सलामत पाकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं इतना ही नहीं मैं बार-बार स्टेट क्राइम के ASI अमर सिंह और स्थानीय पुलिस का उनके बच्चे को खोजने में सहयोग करने पर धन्यवाद कर रहे हैं वहीं जब इस मामले में घर से गायब हुए बच्चे से बात की गई तो उसने बताया कि वह दिमागी तौर से कुछ परेशान चल रहा था जिसके चलते हुए अपनी मर्जी से अपने गांव के लिए ट्रेन से निकला था लेकिन उसकी ट्रेन छूट गई तो वे ऋषिकेश पहुंच गया और ऋषिकेश में उसका बैग चोरी हो गया जिसके बाद उसका घर से संपर्क टूट गया लेकिन उसका मन नहीं लग रहा था इसके बाद उसने परिजनों को फोन कर इसकी सूचना उसने बताया कि उसके ऊपर स्कूल स्कूल में पढ़ाई यह घर का कोई दबाव नहीं था।

Isha