हैवानियत: पार्क में खेल रहे बच्चे को पड़ोसी ने बुरी तरह से पीटा

3/17/2018 11:24:58 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकूला के सेक्टर 4 में एक बच्चे को उसके पड़ोसी ने बुरी तरह से पीट दिया क्योंकि वह अपने घर के सामने बने पार्क में अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। बच्चे की पिटाई करने वाला व्यक्ति पार्क का अध्यक्ष बताया जा रहा है। पिटाई से मासूम बच्चे की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। बच्चे ने बताया कि पिटाई से उसका पूरा शरीर दर्द हो रहा है। बच्चे की मां ने पड़ोस में ही रहने वाले एक व्यक्ति पर मारपीट करने व जान से मरने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।



पीड़ित बच्चे इशांत ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ घर के सामने वाली पार्क में खेल रहा था। तभी पीछे से उनके पड़ोसी  द्वारा उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए और उसका गला पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इशांत ने बताया कि पिटाई के कारण उसका हाथ, गला और शरीर भी दर्द कर रहा है।



इशांत की मां सुमन ने बताया कि उनके पड़ोसी दीपक छाबड़ा पार्क का अध्यक्ष है, उसने बेटे इशांत के साथ मारपीट की है और गली गलोच की। उन्होंने दीपक ने उनके बेटे को जान से मारने की कोशिश और उन्हें उससे खतरा है।उन्होंने बताया कि इस बारे में जब पुलिस में शिकायत दी गई तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उनके पति को धमकाया जा रहा है। पीड़ित बच्चे की दादी ने बताया कि जब उन्होंने अपने बच्चे को छुड़वाने गई तो उनको भी चोट आई है, उन्होंने बताया कि बच्चे पार्क में सिर्फ खेल रहे थे।

इस सारे  मामले में पंजाब हरियाणा बार कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष व वकील आर एस  बधरान ने कहा कि उनके पड़ोस में एक बच्चे के साथ पार्क में खेलने पर मारपीट का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि कुछ बच्चों के माध्यम से पंचकूला प्रसाशन, नगर निगम और पुलिस के खिलाफ कोर्ट में जाएंगे और पीआईएल डालेंगे।  उन्होंने कहा कि पार्कों में बच्चो के  खेलने पर उनके साथ मारपीट के मामले में पुलिस को तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।

वहीं इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी मलकीत सिंह ने बताया कि उक्त मामले में बच्चे का मेडिकल भी करवाया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें दोनों तरफ से शिकायत मिली है और इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं जब आरोपी दीपक के परिजनों ने से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से ही मना कर दिया।

Punjab Kesari