जन्मदिन पर मां-बाप के साथ केक लेकर लौट रहे बच्चे की मौत, गले में घुसी लोहे की चादरें

9/27/2020 1:13:01 PM

रतिया : शनिवार दोपहर बाद शहर के टोहाना रोड पर स्थित गऊशाला के पास हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक की डिग्गी पर सवार 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में बच्चे के माता-पिता घायल हो गए। इत्तफाकिया यह रहा कि उस कल ही उक्त बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए अपने माता-पिता के साथ शहर से केक लेने आया था। बच्चे की मौत को लेकर रायपुर गांव में मातम छा गया और जहां देर रात्रि को बच्चे के जन्मदिन को लेकर जश्न का माहौल  होना था, वहीं उसी घर में परिवार के लोगों की चींखें सुनाई दे रही है। 

परिजनों ने बताया कि गांव रायपुर का अवतार सिंह व उसकी पत्नी अपने 8 वर्षीय पुत्र सुखमन के साथ शहर में उसके जन्म दिन के लिए केक व अन्य सामान लेने आए थे। बताया जाता है कि जैसे ही शहर से सामान व केक आदि खरीद कर तीनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव रायपुर वापस जा रहे थे तो शहर की सीमा के बाहर गुऊशाला के पास एक वाहन के साथ टक्कर हो गई। जिस वाहन के साथ टक्कर हुई थी, उस पर लोहे की चादरें आदि लदी हुई थी औऱ उक्त चादरों की नुक्कड़ें बाइक की डिग्गी पर बैठे बच्चे के गले में घुस गई।

गले पर गहरी चोट लगने के कारण उसे गंभीर आवस्था में रतिया के सरकारी अस्पताल में लाया गया, लेकिन चिकित्सकों के अथक प्रयासों के बावजूद भी बच्चे को बचाया नहीं सका। चिकित्सकों ने मृतक के बच्चे के माता-पिता को मामूली चोटें आने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी व बच्चे के शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में भिजवा दिया। पुलिस ने उपरोक्त दुर्घटना को लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी थी।     
 

Manisha rana