हादसा: जाखल मंडी में रामलीला के दौरान लगी आग, एक बच्चा झुलसा

10/7/2019 11:41:04 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): जाखल की रेलवे कॉलोनी में हो रही रामलीला के अंदर आग लगने से एक बच्चे के बुरी तरह से झुलसने का मामला सामने आया है। जिसे तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां बच्चे ही हालत को गंभीर देखते हुए हायर सैंटर रेफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार जाखल मंडी की धान के बस्ती निवासी 12 साल का अनुज अपने पिता कृष्ण के साथ रामलीला के स्टेज पर खड़ा हुआ था जहां उसका पिता ढोलकी बजाता था बताया जाता है कि इसी दौरान रामलीला में सीता हरण होना था सीता हरण के लिए लक्ष्मण जैसे ही लक्ष्मण रेखा खींचने लगा तो डीजल डालकर एक आग लगाकर उस सीन को शानदार बनाने का प्रयास किया गया।

जैसे ही लक्ष्मण बने युवक ने डीजल डालकर आग लगाई तो मंच पर आग लग गई यह आगे तुरंत धड़कते हुए पदों तक पहुंच गई ऐसे ही आग को वहां पर खड़े अन्य लोगों ने देखा तो उसे तुरंत बुझाना शुरू कर दिया, लेकिन इसी के दौरान वहां खड़े बालक अनुज को आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया जिसे तुरंत हिसार में दाखिल कराया गया। 

वहीं नायब तहसीलदार ने बताया कि रामलीला को लेकर परमिशन एसडीएम देते हैं। इस बारे मेंं मुझसे कोई परमिशन नहीं ली गई है तथा मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है।

Shivam