रुपए देने के लिए बच्चे को भेजा था मस्जिद, हुआ लापता, इस हालत में मिला शव

12/31/2021 2:07:08 PM

पलवल (दिनेश) : होड़ल के मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेवली के खेतों में 8 वर्षीय बच्चे का शव मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कि बच्चा 23 दिसंबर से घर से लापता था।

मोहम्मद तौफीक ने बताया कि उसका आठ वर्षीय भतीजा रिजवान जो दूसरी कक्षा में पढ़ता था। 23 दिसंबर की रात को उसे गांव स्थित मस्जिद में रुपए देने के लिए भेजा गया था। लेकिन वह वापस घर नहीं आया। जिसके बाद रिजवान को काफी ढूंढा। लेकिन उसका पता नहीं लग पाया। आज किसी ने पुलिस को सूचना दी कि सेवली स्थित ईख के खेतों में एक शव पड़ा हुआ है।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आसपास के इलाके में उसे पहचानने के लिए सूचना भिजवाई। वहां रिजवान के परिजन भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने उसकी पहचान रिजवान के तौर पर कर ली। मृतक के चाचा ने यह भी बताया कि उन्होंने उसके लापता होने की रिपोर्ट मुंडकटी थाना में भी दर्ज करवा दी थी। आरोप है कि उसकी किसी ने हत्या कर शव को यहां फैंक दिया है। मामले में डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana