ड्रेस के लिए डांटने पर स्कूली बच्चों ने शिक्षक को पीट-पीट कर किया अधमरा

3/31/2023 1:22:17 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : जिले के गांव सीकरी में स्कूली बच्चों ने शुक्रवार को एक शिक्षक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।  झाड़सेतली निवासी चंद्रपाल डागर गांव सीकरी स्थित  निजी शिक्षण संस्थान में बतौर पीटीआई अध्यापक तैनात हैं। शिक्षण संस्थान में पढ़ने वाले एक छात्र को शिक्षक चंद्रपाल ने ड्रेस को लेकर फटकार लगा दी, जो अक्सर बिना पूरी ड्रेस के स्कूल आता है। जिससे नाराज छात्र ने शिक्षक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

आरोपी छात्र ने साथियों के शिक्षक पर किया जानलेवा हमला

घटना को लेकर पीड़ित शिक्षक ने बताया कि शुक्रवार को जब वह अपने गांव से स्कूल जा रहा था। इस दौरान गांव सीकरी में आरोपी छात्र और उसके साथियों ने कार से उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मारी, उसके बाद अध्यापक पर उन्होंने रॉड और डंडो से हमला कर दिया। इस मारपीट में अध्यापक को कई गंभीर चोटे आईं हैं। घटना के बाद वहां से गुजर रहे एक ऑटो चालक ने अध्यापक चंद्रपाल को ऑटो में डालकर बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने घायल अध्यापक का प्राथमिक उपचार किया और मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को देने के लिए मामले की एमएलआर भी तैयार कर दी गई है।

अध्यापक को आई कई गंभीर चोटें: डॉ रविंद्र

बता दें कि बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉ रविंद्र की माने तो अध्यापक को कई गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें देखते हुए अध्यापक को प्राथमिक उपचार देने के बाद आगे रेफर किया जा रहा है, ताकि उन्हें बेहतर इलाज मिल सके। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दे दी है। अब आगे की कार्रवाई पुलिस की देखरेख में ही अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Editor

Mohammad Kumail