बच्चों को फुटबाल खेलने से किया मना, तो परिजनों ने व्यक्ति पर किया जानलेवा हमला

10/22/2019 11:02:47 AM

यमुनानगर (ब्यूरो) : दिवान चंद वासी ग्रीन पार्क जगाधरी वर्कशाप ने फर्कपुर पुलिस को शिकायत दी है। उसका कहना है कि 20 अक्तूबर की रात 9 बजे वह अपने घर के पास लक्ष्मी बाई पार्क में सैर कर रहा था। अचानक उसे फुटबाल लगी। जब देखा तो बच्चे वहां खेल रहे थे। उन्हें ऐसा करने से मना किया। 6-7 आदमी जिनमें पवन कुमार, मंगत राम, उसका छोटा भाई सुनील कुमार, बसंत लाल उसके पास आ गए।

पवन व सुनील के पास तेजधार हथियार था। अन्य के हाथ में डंडे थे। ये सब उससे कहने लगे कि बच्चों को खेलने से मना क्यों कर रहा है। तब उसने कहा कि खेलने से मनाही नहीं है लेकिन फुटबाल उसे लगी है। इसीलिए उसने बच्चों को समझाने का प्रयास किया था। इसीलिए इन लोगों ने उसे धमकाया, गाली-गलौच की। पवन व टीलू ने हथियार से वार कर दिया, जोकि उसके बाएं हाथ की छोटी उंगली व कलाई पर लगा।

बसंत जोशी, मंगत राम व उसके भाई ने गला व दूसरे ने बाजू पकड़कर डंडों से वार किया। 2 तोले सोने की चेन और 2 हजार रुपए भी निकाल लिए। कुछ ही देर बाद वहां नीरज, नितिन शर्मा, कुंदन आ गए और इनसे छुड़वाया। इसके बाद उसका इलाज करवाया। अब शिकायतकर्ता अस्पताल में दाखिल है। उधर जिन बच्चों पर फुटबाल मारने का आरोप है और जिन लोगों पर पीटने का उन लोगों ने भी फर्कपुर पुलिस को शिकायत दी है।

इनका कहना है कि शिकायतकर्ता  ने जबरन पार्क पर ताला लगा दिया। उसे ऐसा करने का अधिकार नहीं था। अन्य आरोप भी शिकायत में लगाए गए हैं। वहीं फर्कपुर थाना प्रबंधक यशपाल का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत मिल गई है। पहले बच्चा पक्ष की ओर से शिकायत आई थी। मंगलवार को इस पूरे मामले की जांच होगी जिसकी गलती सामने आएगी उस पर कार्रवाई तय है। घटना स्थल का मौका कर लोगों से भी बात की जाएगी।

Isha