पंजाब से आए व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंककर नकदी व मोबाइल लूटा

12/23/2019 3:16:45 PM

डबवाली(संदीप): पंजाब के भटिंडा के पशु व्यापारी से गांव गंगा के एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर नकदी व मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गांव गंगा निवासी युवक व उसके 3 अन्य साथियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है। 

पंजाब के भटिंडा का रहने वाला पशु व्यापारी मक्खन लाल पुत्र जीत राम पहले भी कई दफा बकरे खरीदने के लिए गांव गंगा आता था। यहां उसकी गांव के ही युवक से पुरानी जान-पहचान थी। पहले की तरह शनिवार की शाम को भी मक्खन लाल गांव गंगा बकरे खरीदने आया। गांव गंगा के युवक लवप्रीत व्यापारी को कालुआना रोड पर हनुमान मंदिर के पास एक ढाणी में बकरे की खरीद के बहाने अपने साथ बाइक पर ले गया। 

आगे खेत में पहले से लवप्रीत के 3 अन्य साथी मौजूद थे। तीनों ने मिलकर मक्खन को दबोच लिया और उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी। जिसके बाद उक्त लोगों ने व्यापारी के साथ मारपीट करते हुए उसकी जेब से 20 हजार रुपए की नकदी और उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। इसके बाद व्यापारी गोरीवाला चौकी में पुलिस के पहुंचा और खुद के साथ हुई इस वारदात की जानकारी दी। 

पुलिस ने व्यापारी की शिकायत के आधार पर गांव गंगा के रहने वाले लवप्रीत और उसके 3 अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गोरीवाला चौकी इंचार्ज भगत सिंह के मुताबिक पुलिस लवप्रीत और उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है। चौकी इंचार्ज ने दावा किया कि जल्द ही लूट के सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। 

Edited By

vinod kumar