बाइक पर घर लौट रहे क्लर्क की गर्दन पर चाइनीज डोर से लगा कट, बाल-बाल बची जान

8/27/2020 12:08:54 PM

अम्बाला : कोरोना के कारण जहां बच्चों ने बाहर खेल खेलना कम कर दिया है, वहीं अब ज्यादातर लग पंतगबाजी में अपना टाइम पास कर रहे है, लेकिन लोग बेहतरीन पतंगबाजी के लिए चाइनिंज डोर का इस्तेमाल कर रहे है। बुधवार को चाइनिज डोर से गला कटने का एक औऱ मामला सामने आया है। जहां पर कैंट सिविल अस्पताल से छुट्टी कर घर लौट रहे 33 वर्षीय व्यक्ति चाइनिंज डोर की चपेट में आ गया। जिसकी वजह से उसकी गर्दन पर कट का निशान लग गया है।

बता दें कि इससे पहले भी चाइनिज डोर से शहर की 2 महिलाओं समेत 1 बुजुर्ग व्यक्ति भी घायल हो चुका है। गांव डडियाना निवासी संजीव कुमार 33 वर्षीय ने बताया कि वह कैंट नागरिक अस्पताल में क्लर्क के पद पर कार्यरत है। रोजाना की तरह वह शाम को अस्पताल से छुट्टी कर बाइक पर घर वारस लौट रहा था। जब वह शहर के मंजीसाहिब गुरुद्वारा फ्लाईओवर से गुजर रहा थआ, वहीं पर पतंगी की डोर आकर उसकी गर्दन पर निशान पड़ गया।

उन्होंने बताया कि पीछे से गाड़ी आने की वजह से पतंग की डोर गाड़ी में फंस गई औऱ उसकी गर्दन पूरी तरह कटने से बच गई। उन्होंने बताया कि वह अम्बाला एस.पी. के नाम पत्र लिखकर यह मांग करेंगे कि हाईवे के नजदीक रहने वाले लोगों के पतंग उड़ाने से मना करें या फिर उन्हें साधाऱण डोर इस्तेमाल करने को कहें। यदि आज पीछे से गाडी़ न आई होती तो उनकी गर्दन कट सकती थी। ऐसा किसी के साथ न हो इसलिए वह एस.पी. को पत्र लिखेंगे। 

Manisha rana