फतेहाबाद में चिटफंड कंपनी को पुलिस ने छापेमारी कर किया सीज़

9/13/2018 8:45:38 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में vdst चिटफंड कंपनी पर पुलिस विभाग ने नकेल कोर्ट से सर्च वारंट लेकर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने कंपनी का रिकॉर्ड भी जब्त कर लिया। कंपनी के संचालक मौके से फरार हो गए। दरअसल विभाग को लगातार कंपनी के कर्मचारी द्वारा लोगों को चूना लगाने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने कंपनी का ऑफिस सीज कर दिया है। मौके पर dsp हेड क्वाटर व साइबर सेल की टीम मौजूद रही ।
हालांकि कंपनी संचालकों द्वारा पहले ही कार्यालय से अधिकांश सामान और दस्तावेज गायब कर लिए गए थे। बचे खुछे रिकार्ड, दस्तावेजों और सामान को एसआईटी ने अपने कब्जे में लिया और कंपनी कार्यालय को सील कर दिया गया। करीब एक घंटा इस कार्रवाई के दौरान कंपनी कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में आम जन और निवेशकों की भीड़ जमा हो गई। बतां दे कि चिटफंड कंपनी फ्यूचर मेकर के बाद इलाके में काम कर रही चिटफंड कंपनियों पर प्रशाासन का शिकंजा कसना शुरु हो गया है और इसी के चलते कंपनी के संचालक और कर्मचारी कंपनी काार्यल्यों को ताला लगाकर भूमिगत हो गए हैं। 

एसआईटी का नेतृत्व कर रहे डीएसपी धर्मबीर पूनियां ने बताया कि कोर्ट से सर्च वांरट प्राप्त करने के बाद यह कार्रवाई की गई है और कंपनी से संबंधित तमाम रिकार्ड, दस्तावेज और अन्य सामान को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। बतां दे कि फतेहाबाद जिले से सैंकड़ों करोड़ों रुपए इन कपंनियों में निवेश किए जाने की चर्चाएं सोशल मीडिया और आमजन में पूरी तरह से हावी हो रही हैं।

Rakhi Yadav