अंबाला में सुरक्षित नहीं चौकीदार, शरारती तत्व कर रहे मारपीट व छीनाझपटी (देखें CCTV वीडियो)

1/17/2020 11:14:27 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला छावनी में शरारती तत्वों के आतंक से इन दिनों स्थानीय लोग परेशान हैं, वहीं इन शरारती तत्वों से अब चौकीदार भी सुरक्षित नहीं हैं। ये बदमाश आए दिन बिना किसी डर के चोरी, छीना झपटी और मारपीट जैसी वारदातों अंजाम दे रहे हैं। उधर, लोगों का कहना है कि बार-बार पुलिस में शिकायत देने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही हैं।

इन शरारती तत्वों द्वारा लगातार अंजाम दी जा रही वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिनमें साफ दिखाई दे रहा है कि यह शरारती तत्व इलाके के चौकीदार से छीना झपटी कर रहे हैं और उसकी जेबों से भी सामान निकालते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं बीती रात की भी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें इन लोगों ने चौकीदार के बैठने के लिए बनाई गई पोस्ट को ही गिरा डाला। 

स्थानीय लोगों में का कहना है कि बार-बार पुलिस को मामले की सूचना दी जाती है, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। ऐसे में लोगों ने अपील की है कि पुलिस और प्रशासन यहां पर कुछ स्थाई बंदोबस्त करें। वहीं मामले को लेकर जब पुलिस से बातचीत की गई तो पुलिस रात हुई घटना की जानकारी देते हुए मामले में जांच की बात कहती नजर आई। 

Shivam