CIA-2 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

12/20/2019 1:41:48 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में 2 दिन पहले एक व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में CIA-2 पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों आरोपियों की पहचान टांडाहेडी गांव निवासी नीरज और आकाश के रूप में हुई है। दोनों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया है और उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई चोरी की वैगनआर कार और अवैध हथियार बरामद किया है। आरोपियों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी और उनके रिमांड की अपील की जाएगी।

बहादुरगढ़ के डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले टांडाहेड़ी गांव निवासी वीरपाल की डाबोदा गांव के चौक के पास सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं हत्या के पीछे की वजह जमीनी रंजिश बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा भी हुआ है। आरोपी आकाश इससे पहले चोरी और हथियारों के बल पर कार और मोटरसाइकिल छीनने के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है और अब भी उसने एक मोटरसाइकिल और एक वैगनआर कार अपने दोस्तों के साथ मिलकर छीनी है।

उन्होंने चोरी की वैगनआर कार को वारदात में प्रयोग किया और दोनों आरोपियों ने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। वीरपाल की हत्या को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हालांकि आरोपियों के तीन अन्य साथी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha