सीआईए टू की टीम को मिली स्नेचिंग गिरोह को पकड़ने में सफलता

10/20/2018 11:36:29 AM

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): यमुनानगर पुलिस की 'सीआईए टू को स्नैचिंग की वारदातों से आंतक फैलाने स्नैचर गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। टीम ने दो स्नेचरों को गिरफ्तार किया है जिनसे दर्जन भर वारदातों का खुलासा होगा। ये लोग महिलाओं को अकेला देख बीच रास्ते में स्नेचिंग करते थे। जिससे इलाके में दहशत का माहौल था। 

 इनकी घटना सीसीटीवी में कैद भी हुई है। सीआईए टू के इंचार्ज श्री भगवान ने कहा कि इनकी गिरफ्तारी के बाद से इन वारदातों पर अंकुश लगने की संभावना है। स्नैचर्स गिरोह को पकड़ने वाले सीआईए टू के इंचार्ज श्री भगवान ने बताया कि 19 तारीख को चेकिंग के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो चोरी की बाइक को लेकर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे। हमें शक हुआ हमने गिरफ्तार किया उनके पास से 30,8,2018 को चोरी की गई बाइक बरामद की गई। उन्होंने पूछताछ में बताया 17 तारीख को यमुनानगर के फरकपुर एरिया से चैन स्नैचिंग की थी।

16 तारीख को भी उन्होंने चैन स्नैचिंग की थी एमएलएन स्कूल के पास ।इसी दौरान पूछताछ में उन्होंने दर्जनभर स्नेचिंग की वारदातों को कबूल किया है। आज उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। इनसे रिकवरी की जाएगी। यह अकेली महिलाओं या जो बच्चों के साथ महिलाएं जाती थी पहले उस जगह की रेकी करते थे ।और उसके बाद उसके बाद महिला को अकेला पाकर पीछे से पहले उनसे रास्ता पूछते हैं कहीं आने का जाने का और बाद में की चेन खींच कर भाग जाते थे ।अभी इन्होंने दो वारदातें की है जल्दी सामान की रिकवरी की जाएगी। इनका एक तीसरा साथी है वैभव नाम का।

जिसने इंद्री में स्नेचिंग की वारदात में की थी और वो करनाल जेल में बंद है। यह उसके साथ भी मिलकर वारदात को अंजाम देते थे। इन दोनों पहले भी चोरी के लूट के मामले दर्ज है जो न्यायालय में विचाराधीन है। स्मैक का नशा करते हैं नशे की पूर्ति के लिए स्नैचिंग करते थे। हमारी पूरी कोशिश है जिले के अंदर स्नैचिंग को पूरी तरह खत्म किया जाए ताकि लोग अमन ओर शांति से जी पाए।

Rakhi Yadav