सीआईए ने हत्या के मामले में एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, रेकी कर व्यक्ति को उतारा था मौत के घाट

2/21/2023 11:16:59 PM

जींद(अमनदीप पिलानिया): थाना सदर नरवाना के गांव झील में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एक और आरोपी को सीआईए जींद दवारा सोनीपत से काबू किया गया है। आरोपी की पहचान जयभगवान रानीलावासी जिला चरखी दादरी के रूप में की गई है।

बता दें कि गांव झील के एक व्यक्ति की मई 2022 में जमीन के मामले में लाठी डंडा से पीटकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने मृतक के भतीजे अनिल उर्फ विक्की के साथ मृतक राजेंद्र की रेकी की गई। जिसमें 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आरोपी जयभगवान भी उनके साथ शामिल था।

सीआईए जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि राजेंद्र की हत्या में शामिल आरोपी जयभगवान वासी रानिला को काबू कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि उसने अपने दोस्त रिंकू वासी बुटाना, कर्मवीर वासी मोहम्मदपुर, दीपक व सागर वासी बुसाना के साथ मिलकर अनिल उर्फ विक्की पुत्र सुरेंद्र झील के कहने पर उसके चाचा राजेंद्र को लकड़ी के डंडे व लोहे की रॉड से पीटा था। पुलिस ने हत्या की वारदात में प्रयोग किया गया डंडा घटनास्थल से बरामद किया था। लोहे की हथेली आरोपी की निशानदेही पर बरामद की जानी है। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य आरोपी कर्मवीर वासी मोहम्मदपुर जिला सोनीपत को पहले ही सलाखों के पीछे भेज चुकी है। आरोपी को अदालत ने पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। उससे पूछताछ कर अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma