चोरी के मामले में दो महिलाओं को CIA ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

3/15/2023 3:46:25 PM

जींद (अमनदीप पिलानिया) : सीआईए जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह की अगुवाई में कार्य करते हुए सीआईए जींद ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली दो महिला आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपी महिलाओं की पहचान पिंकी व संतोष वासी गांव भटनागर कॉलोनी जींद के रूप में की गई है। जिन्हें अदालत के आदेश से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि दीपक कंट्रक्टर होड़ मिल्स प्लांट जींद के सेल्समैन शिवकुमार ने सदर सफीदों थाना में दिनांक 7 दिसंबर 2022 को दी शिकायत में बताया था कि रात को उनके मेन गेट व जेनरेटर रूम का ताला तोड़कर अंदर से 5 मोटर 3 बीएचपी, तीन मोटर 2 बीएचपी, एक जनरेटर सेट, 5 किलो वाट का इंजन, 2 बैटरी 4 एंपियर, 4 लोहे की प्लेट व कुछ अन्य सामान चोरी कर लिया गया। जिस पर थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 457/380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

सीआईए के मुख्य सिपाही सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपीयान महिलाओं को काबू कर अदालत में पेश किया गया, जिन्हे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस मामले में सीआईए जींद आरोपी संजय, धर्मवीर व 3 महिलाओं को पहले ही काबू कर जेल भेज चुकी है आरोपी संजय ने रिमांड के दौरान अन्य आरोपियों के वारदात में शामिल होने बारे खुलासा किया था कि उनके साथ महिलाएं भी शामिल थी। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो महिलाओं पिंकी व संतोष वासी भटनागर कॉलोनी जींद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चोरी किया हुआ सामान आरोपियों व एक गाड़ी से पहले ही बरामद किया जा चुका है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail