वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, हथियार सहित अन्य सामान किया बरामद

7/2/2021 12:05:00 PM

रेवाड़ी (महेंद्र) : सीआईए पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यों को काबू कर लिया है और उनसे चोरी किए कुछ वाहन, हथियार, कारतूस व अन्य सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तार चोरों ने जिले में वाहन चोरी की अनेक वारदातों को भी खुलासा किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान प्रदीप सिंह निवासी तुर्कियावास रेवाड़ी, आसम निवासी जटवास राजस्थान, जमालू निवासी अलवर राजस्थान, राहुल खान उर्फ इलियास निवासी बास, जिला भरतपुर राजस्थान व सुखजीवन निवासी सीकरी, जिला भरतपुर राजस्थान के रूप में हुई है।

पुलिस अधीक्षक अमित भाटिया ने बताया कि 11 जून को नरेन्द्र यादव ने अपनी ब्रेजा कार सेक्टर-4 स्थित अपने मकान के समक्ष खड़ी की थी। जो रात को चोरी हो गई। नरेन्द्र की शिकायत पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल व अन्य सबूतों का आधार पर जांच शुरू की और बीती शाम पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

सभी आरोपियों को मॉडल टाउन थाना पुलिस द्वारा अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने जिला में 3 ट्रैक्टर चोरी, 2 कार चोरी व 3 अन्य वारदातों को भी खुलासा किया है। आरोपियों से चोरी की गई ब्रेजा कार, एक देशी कट्टा, एक कारतूस, 16 चाबियां, गाड़ी स्टार्ट करने की मशीन, ड्रील मशीन सहित चोरी में प्रयोग किया गया सामान बरामद किया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana