शराब ठेके पर सी.आई.ए. टीम ने मारा छापा, अवैध शराब की 330 पेटियां बरामद

12/18/2019 1:56:08 PM

रेवाड़ी (पंकेस) : मंगलवार की सुबह क्षेत्र के गांव सीहा के शराब ठेके पर धारूहेड़ा सी.आई.ए. की छापेमारी से हड़कम्प मच गया। टीम ने आते ही शराब ठेका व उसके पीछे बने गोदाम पर कब्जा कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस द्वारा गोदाम में अवैध रूप से लाई गई 330 पेटी शराब की बरामद कर कब्जे में ले ली और खोल पुलिस के हवाले कर दिया।सी.आई.ए. धारूहेड़ा टीम प्रभारी रामकिशन ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सीहा स्थित शराब ठेके पर अवैध शराब बेचने का धंधा जोरों पर है।

टीम का गठन कर ठेके पर छापा मारा गया। शराब ठेके के पीछे गोदाम था, जहां पर भारी मात्रा में अवैध शराब रखी हुई थी। जब कागजात दिखाने को कहा कि वहां मौजूद सेल्समैन कागजात नहीं दिखा पाया। पुलिस ने गोदाम से 330 पेटी अवैध शराब की बरामद की और पूछताछ हेतु सेल्समैन को अपने साथ ले गई। मौके पर आबकारी कराधान विभाग की टीम पहुंच गई थी। खोल पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि सीहा के आसपास कई दिनों से अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा हो रहा था। कुछ लोगों ने बताया कि हर तीसरे दिन यहां बंद बॉडी का कन्टेनर आता था, जिसमें अन्य राज्य से शराब लाकर यहां बेची जा रही थी। बताया यह भी जा रहा है कि यहां शराब की बोतले में अन्य शराब मिलाकर बेची जा रही थीं।

Isha