CIA पुलिस की कार्रवाई, युवक को काबू कर बरामद की 5 किलो चरस

12/18/2020 8:55:07 AM

पानीपत : जी.टी. रोड पर चंडीगढ़ से दिल्ली लेन बाबरपुर फ्लाईओवर के सामने चैकिंग के दौरान समालखा सी.आई.ए. की टीम ने हिमाचल नम्बर की एक पिकअप से 5 किलोग्राम चरस बरामद की है। सी.आई.ए. समालखा के सब इंस्पैक्टर सतीश, हैड कांस्टेबल नरेश, अनिल, इ.एच.सी. विनोद, सिपाही अमित की एक टीम गश्त के दौरान जी.टी. रोड की चंडीगढ़ से दिल्ली लेन पर बाबरपुर फ्लाई ओवर के सामने नाका बन्दी कर वाहनों की जांच कर रही थी कि इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि एक युवक हिमाचल नम्बर की बोलैरो पिकअप में कुछ देर बाद घरौंडा की तरफ से कोई नशीला पदार्थ लेकर पानीपत की तरफ जाएगा। जिस पर उन्होंने गहनता से वाहनों की छानबीन शुरू कर दी।

थोड़ी देर बाद ही उक्त नम्बर की पिकअप घरौडा की तरफ से आई। जिसका चालक सामने खड़ी पुलिस पार्टी को देखकर एकदम चौंक गया और गाड़ी को एकदम मोडऩे लगा कि तभी गाड़ी बन्द हो गई। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए युवक को काबू करके पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान तेजेन्द्र पुत्र प्रदीप निवासी बस स्टैंड के पास अन्नी थाना अन्नी जिला कुल्लु हिमाचल प्रदेश के तौर पर दी।

मामले की सूचना जोगिन्द्र सिंह सीनियर कोच शिवाजी स्टेडियम पानीपत को दी गई। थोड़ी देर बाद ही ड्यूटी मैजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे। जिनकी उपस्थिति में गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी की कंडक्टर साइड की सीट के नीचे से एक नीले व सिल्वर पन्नी मिली। जिसको खोलकर चैक किया तो उसमें 5 किलो चरस बरामद हुई। जिसके संबंध में पुलिस द्वारा मांगने पर आरोपी कोई लाइसैंस व परमिट पेश नहीं कर सका। वहीं आरोपी तेजेन्द्र कुमार गाड़ी की आर.सी. व अन्य कागजात पेश नहीं कर सका। जिस पर पुलिस ने गाड़ी को भी इम्पाऊंड कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Manisha rana