नशे के खिलाफ CIA सफीदों का एक्शन, 140 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 04:01 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): सीआईए सफीदों की टीम द्वारा नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। एसपी सुमित कुमार के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सीआईए इंचार्ज एएसआई कमल सिंह के नेतृत्व में टीम ने कारवाई करते हुए गांव खेड़ा खेमावती से 140 ग्राम चरस (सुल्फा) सहित एक नशा तस्कर को काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रणबीर उर्फ भीरी निवासी गांव खेडा खेमावती के रूप में हुई है।  

सीआई एएसआई कमल सिंह ने बताया कि सीआईए सफीदों की एक टीम अपराधों के रोकथाम के लिए लाभ सिंह होटल सफीदों में मौजूद थी। इस दौरान खुफिया सूचना मिली कि आरोपी रणबीर उर्फ भीरी  नशीला पदार्थ चरस (सुल्फा) बेचने का धन्धा करता है, जो अपने घर के बाहर गली में चरस (सुल्फा) बेचने के लिए ग्राहक के इन्तजार में खड़ा है। इसके बाद सीआईए की टीम तत्काल प्रभाव से एक्शन में आ गई। सीआईए टीम ने खुफिया सूचना के बारे तुरंत उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया। इसके टीम त्वरित कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंच गई। 

मुखबिर की सूचना के अनुसार गांव खेडा खेमावती नजदीक शिव मन्दिर के सामने वाली गली में बताए गए हुलिए के अनुसार एक शख्स खड़ा दिखाई दिया। जैसे उक्त व्यक्ति ने पुलिस की गाड़ी देखी तो एकदम से घर में भागने लगा। जिसे पुलिस ने दौड़ा कर मौके पर काबू कर लिया।  मौके पर राजपत्रित अधिकारी बलराम जाखड, नायब तहसीलदार जीन्द को बुलाकर उनकी हाजिरी में उपरोक्त आरोपी की तलाशी अमल में लाई गई। तलाशी के दौरान युवक के पास से पॉलीथीन में चरस (सुल्फा) बरामद हुआ।  जिसका वजह 140 ग्राम है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुट गई है।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static