सीआईए टीम ने पकड़ी करोड़ों की स्मैक, एक तस्कर काबू

5/11/2018 6:44:52 PM

हांसी(संदीप सैनी): सीआईए टीम हांसी ने करोड़ों के मादक पदार्थों की तस्करी के कारोबार का पर्दाफाश करते हुए एक तस्कर को काबू कर लिया। तस्कर के पास से 3 किलो 300 ग्राम स्मैक बरामद की है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गयी स्मैक की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। इनोवा गाड़ी में सवार तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर एक युवक को गाड़ी सहित काबू कर लिया जबकि तीन तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि करोड़ों रुपये की स्मैक दिल्ली से हिसार में सप्लाई करने के लिए इनोवा गाड़ी में आ रहे हैं। पुलिस टीम ने टोल बूथ के पास नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग शुरु कर दी। दिल्ली की तरफ से आ रही एक इनोवा गाड़ी पुलिस को देखकर तेज रफ्तार से भागने लगी। लेकिन पुलिस टीम की चार गाडिय़ों ने इनोवा का पीछा कर गाड़ी में सवार एक युवक मोहम्मद आफताब खान को काबू कर लिया, जब तीन युवक भागने में कामयाब हो गए।

 पुलिस ने बताया की मौके से भागे युवक भी यूपी के लखनऊ जिले के ही रहने वाले अलोक, हाफिज व आशीष हैं। तीनों तस्करों को पकड़े के लिए पुलिस टीम लखनऊ में दबिश देगी। पुलिस की गिरफ्त में आया युवक यूपी के मोजादगंज का रहने वाला है।

Shivam