लॉकडाऊन में ठेकाबंदी के बावजूद बेच रहा था शराब, CIA ने फर्जी ग्राहक भेज ठेके पर मारी रेड

4/10/2020 2:06:23 PM

रेवाड़ी (वधवा) : लॉकडाऊन में शराब ठेके बंद होने के बावजूद भी जिले के गांव पाल्हावास में शराब का एक ठेका खुला हुआ पाया गया। सूचना के तुरंत बाद सी.आई.ए. रेवाड़ी की टीम ने एक ग्राहक तैयार कर उसे ठेके पर शराब लेने के लिए भेज दिया। ठेके के पीछे बने रास्ते से सेल्समैन जैसे ही शराब की बोतल लेने के लिए अंदर गया, सी.आई.ए. ने रेड कर दी।

सी.आई.ए. ने वहां शराब की बिक्री कर रखे गए 89,970 रुपए व शराब जब्त की और मौके पर आबकारी विभाग के अधिकारी को बुलाकर सील कर दिया है। पुलिस ने सेल्समैन यू.पी. के हरदोई निवासी रितेश को काबू कर शराब ठेकेदार पाल्हावास निवासी राजेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। रेवाड़ी सी.आई.ए. इंचार्ज विद्या सागर ने बताया कि गांव पाल्हावास में लॉकडाऊन के बावजूद एक शराब ठेका खुला होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद तुरंत टीम बनाकर एक फर्जी ग्राहक को तैयार किया।

ठेके पर पहुंचने के बाद मेन गेट पर ताला लगा हुआ था, जबकि पीछे के रास्ते शराब बेची जा रही थी। ग्राहक ने सेल्समैन रितेश को 500 रुपए देकर एक बोतल मांगी। सेल्समैन जब अंदर शराब की बोतल लेने के लिए गया तो टीम ने तुरंत रेड कर दी। ठेके के अंदर रखी 7042 अंग्रेजी की बोतल, 5412 देसी शराब की बोतलें, 72 बीयर के कैन, 1212 बीयर की बोतलों सहित ठेके को सील करवा दिया है। सी.आई.ए. की शिकायत पर रोहड़ाई थाना पुलिस ने सेल्समैन रितेश व ठेकेदार राजेश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Edited By

Manisha rana