CISF के कर्मचारी ने सचिवालय के गेट पर रोककर MLA पवन सैनी से किया दुर्रव्यवहार(video)

4/17/2018 3:31:09 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): लाडवा के विधायक पवन सैनी अौर CISF के कर्मचारी लजता राम के बीच हरियाणा सचिवालय के प्रवेश द्वार पर हंगामा हो गया। कर्मचारी ने पवन सैनी को नकली एमएलए बताकर उनके साथ दुर्रव्यवहार किया। जिसके बाद वहां पर हंगामा हो गया अौर पवन सैनी कर्मचारी को तुरंत निलंबित करने पर अड़ गए। इस बात की खबर के बाद कई विधायक भी मौके पर आ गए। सैनी द्वारा चंडीगढ़ पुलिस को 100 नम्बर पर काल करने के बाद पीसीआर मौके पर पहुंची। इस प्रकरण में CISF के इंचार्ज जेएस राणा व दर्शन खान हंगामा देख मौके पर पहुंचे अौर उन्होंने ने सबकी मौजदगी में माफी मांगने व 3 दिनों के भीतर कार्यवाही करके लिखित पत्र पवन सैनी को देने की बात कह उन्हें मनाया। 

साइकिल मैन के नाम से जाने जाते हैं पवन सैनी
पवन सैनी शांत स्वभाव के हैं अौर साइकिल पर आवागमन करते हैं। चंडीगढ़ में ज्यादातर लोग इन्हें साइकिल मैन के नाम से जानते हैं क्योंकि विधानसभा व सचिवालय इनका आवागमन साइकिल पर ही होता है। 

CISF कर्मचारी के दुर्रव्यवहार से गुस्साए सैनी
आज भी पवन सैनी हरियाणा विधानसभा की मीटिंग से निकल कर पैदल ही आ गए ।इनका गनमैन भी साथ ही था। हरियाणा सचिवालय के प्रवेश द्वार पर सीआईएसएफ के कर्मचारी लजता राम के व्यवहार अौर अपना पहचान पत्र भी दिखाने के बावजूद अपमान जारी रहने से पवन सैनी इतने भड़के की उनका गुस्सा रुका नहीं। जबकि वह सरल व शांत स्वभाव के माने जाते हैं। सैनी को सचिवालय के अन्य सीआईएसएफ स्टाफ ने उनसे माफ करने की गुहार भी लगाई। सैनी ने कहा कि सीआईएसएफ को उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही करनी चाहिए। जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों द्वारा 3 दिनों के भीतर कार्यवाही का आश्वासन देने के बाद वे शांत हुए।

Nisha Bhardwaj