नगर परिषद कमीशनखोरी मामला पहुंचा सीएम दरबार

6/19/2021 10:39:05 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : नगर निगम में कमीशनखोरी के लग रहे आरोपों का विवाद अब चंडीगढ़ सीएम दरबार में पहुंच गया है। शहर के करीब दो दर्जन वकीलों ने अपने हस्ताक्षर कर एक पत्र सीएम मनोहरलाल खट्टर के पास भेज इस मामले की जांच करने की गुहार लगाई है।

वकील सुनील भार्गव ने बताया कि सरकार डवलपमेंट के लिए काफी पैसा भेजती है लेकिन शहर की हालात में कोई बदलाव ही नहीं होता है। इससे साफ है कि यह सब कुछ कमीशन में ही बंट जाता है। इसके चलते नगर परिषद अधिकारियों पर 18-19 परसेंट कमीशन लेने के जो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं उसकी जांच शहर के बाहर के अधिकारियों से कराई जाए ताकि दोषियों के चेहरे बेनकाब हो सकें।

मालूम हो कि शहर के पार्क के रखरखाव का काम लेने वाले ठेकेदार ने सात जून को नगर परिषद में हंगामा कर रूके हुए पैमेंट देने की मांग करते हुए नगर परिषद अधिकारियों पर 18-19 परसेंट कमीशन लेने के गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से ही नगर परिषद अधिकारियों की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अब वकीलों ने यह मामला सीधे सीएम दरबार में पहुंचा दिया है। देखना होगा कि सीएम इस भ्रष्टाचार के खेल पर कैसे लगाम कसते हैं और दोषियों पर क्या कार्रवाई होती है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha