ड्रा के माध्यम से किया गया जोनल सिटी सुपरवाईजरी कमेटी सदस्यों का चयन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 05:32 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): नगर निगम के कार्यों व सेवाओं में जनभागीदारी को बढ़ाने के उद्देश्य से जोनवाईज सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी का गठन किया गया है। निगम के चारों जोन में संयुक्त आयुक्त की अध्यक्षता में ये कमेटियां काम करेंगी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



जोनल सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी के सदस्यों का चयन बुधवार को निगम कार्यालय में ड्रा के माध्यम से किया गया। अतिरिक्त निगमायुक्त डा. बलप्रीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुए इस ड्रा में उपस्थित आवेदकों के सामने ड्रा निकाले गए। जोन-1 क्षेत्र की सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी में रितु चौधरी, महेश चन्द्र, अश्विनी शर्मा तथा मनीष कौशिक का चयन हुआ है। इसी प्रकार, जोन-2 की कमेटी में स्वाति चड्ढा यादव, समीरा सतीजा, राहुल शर्मा व सार्थक तंवर, जोन-3 की कमेटी में आरती गोयल, अनिता तहलान, दीपक कुमार व सुनील चावला तथा जोन-4 सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी में श्रवण कुमार, विरेन्द्र कुमार, रविन्द्र पाल व अंगिरा का चयन ड्रा के माध्यम से किया गया।


अतिरिक्त आयुक्त ने सभी चयनित सदस्यों को बधाई दी तथा कहा कि जोनल सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी प्रथम चरण में 6 माह के लिए चयनित की गई है। तीन माह बाद कमेटी के सदस्यों की भूमिका की समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि कमेटी सदस्य संयुक्त आयुक्त के साथ बैठक करके शिकायतों के समाधान करवाने में अपनी भूमिका निभाएंगे तथा अपने सुझाव देंगे। इस मौके पर संयुक्त आयुक्त प्रदीप कुमार, डा. नरेश कुमार व सुमन भांखड़, केन्द्रीय सिटीजन सुपरवाईजरी कमेटी की सदस्य लक्ष्मी रघुपैथी, मोनिका खन्ना गुलाटी, स्मिता आहुजा उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static