घर में जल्द बजने वाली थी शहनाइयां, उससे पहले ही विजय की तेजधार हथियार से कर दी गई हत्या

10/13/2020 5:30:34 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): रिश्ता तय हो चुका था कुछ दिन बाद शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही घर में मातम छा गया। कुछ दिनों में दुल्हा बनने वाले अजय की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। वारदात बहादुरगढ़ के ओमेक्स के बीपीएल फ्लैटों की है। यहां एक फुटवियर फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी का शव उसके किराए के फ्लैट में लहूलुहान अवस्था में मिला। मृतक की पहचान मूल रूप से नारनौंद निवासी विजय लोहान के रूप में हुई है।



जानकारी के मुताबिक विजय लोहान बहादुरगढ़ के सेक्टर 16 में एक फुटवियर फैक्ट्री में पिछले लंबे समय से काम कर रहा था और वह 3 साल से ओमेक्स के फ्लैट में किराए पर रह रहा था। रविवार की देर रात उसने अपने तीन दोस्तों के साथ पार्टी की थी। जिसके बाद से ही विजय को किसी ने नहीं देखा और सोमवार की देर शाम उसका शव उसी के फ्लैट में लहूलुहान अवस्था में मिला। 



मृतक के दोस्तों ने ही उसके परिवार वालों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया। फिलहाल पुलिस ने सिविल इंजीनियर के चाचा की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शक के आधार पर पार्टी करने वाले तीन दोस्तों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। परिजनों के मुताबिक कुछ समय पहले ही उसका रिश्ता तय किया था और जल्द ही उसकी शादी होनी थी। 

vinod kumar