Haryana Top10:चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर CJI चंद्रचूण की तीखी टिप्पणी, बड़बोलेपन में फंसे बागेश्वर धाम के बाबा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

2/5/2024 10:16:38 PM

डेस्कः मेयर चुनाव को लेकर आज यानी सोमवार को सुप्रीम में सुनवाई हुई। चुनाव अधिकारी अनिल मसीह को सुप्रीम कोर्ट ने जमकर फटकार लगाई है। सुनवाई के दौरान कोर्ट में चुनावी प्रक्रिया का वीडियो भी चलाया गया, जिसमें चुनाव अधिकारी के धांधली करने का दावा किया जा रहा है। बता दें कि पिछले दिनों चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव हुआ था। जिसमें भाजपा प्रत्याशी की जीत हुई थी..

Panipat: बड़बोलेपन में फंसे बागेश्वर धाम के बाबा, आग-बूबला हुए किसान...माफी मांगने को 72 घंटे का अल्टीमेटम

फेमस कथा वाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर धाम बाबा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले रविवार को पानीपत पहुंचे थे। इस दौरान उनके द्वारा दिए एक बयान पर किसानों में रोष है। आने वाले समय में किसान बागेश्वर बाबा की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं।

हरियाणा जल्द होगा फाटक मुक्त राज्य, 12 नए बाईपास से शहरों को मिली जाम से निजात: दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश सरकार पिछले सवा चार साल से निरंतर सड़क तंत्र को मजबूत करने में लगी हुई है। इस दौरान 15,005 किलोमीटर लम्बाई की सड़कों की मरम्मत की गई और मजबूतीकरण किया गया । 

हरियाणवियों के लिए दुष्यंत का बड़ा ऐलान; इस माह से डिमांड पर मिलेगा सूरजमुखी का तेल, BPL लाभार्थियों को मिलेगा बकाया राशन

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने घोषणा की है कि एक अप्रैल 2024 से प्रदेश के बीपीएल कार्ड धारकों को डिमांड पर सूरजमुखी का तेल भी उपलब्ध करवाया जाएगा। 

हरियाणा में फिर दिखा तेंदुआ, अग्रोहा के गांवों में दिखे पंजे के निशान...शिकार बने जानवरों के खून

हरियाणा में पिछले कई माह से अलग अलग जिलों में जंगली जानवरों आतंक देखने को मिल रहा है। अब अग्रोहा क्षेत्र में लगातार तेंदुआ देखे जाने की सूचना मिल रही हैं। जिससे ग्रामीणों में डर का साया बना हुआ है। रविवार रात कुलेरी के खेतों में बनी ढाणी में किसी शिकार का खून भी फैला हुआ पाया गया है। 

इंडिया गठबंधन एक नहीं हुआ तो सब नेता जाएंगे जेल, फिर बंद हो जाएंगे चुनाव :अभय चौटाला

 इनेलो  के महासचिव अभय सिंह चौटाला बीते दिन रविवार को यमुनानगर में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अश्विनी दत्ता के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश के जो हालात हैं...

मैं टायर्ड और रिटायर्ड नहीं, 80 साल की उम्र तक देश और प्रदेश के विकास के लिए करता रहूंगा काम: डिप्टी CM

मैं यंग और डायनामिक हूं, ना कि मैं टायर्ड और रिटायर्ड हुआ हूं। कुछ नेता अपने जीवन का आखिरी चुनाव कहकर वोट मांगते है लेकिन अगले चुनाव में वे फिर चुनाव लड़ते दिखाई देते हैं। देश और प्रदेश के विकास के लिए मैं निरंतर राजनीति करते हुए 80 साल की उम्र तक काम करता रहूंगा और यह मेरी जिम्मेदारी भी बनती है। पिछले दस सालों में मैंने जरूरत पड़ने पर बतौर सांसद संसद में ट्रैक्टर ले जाकर किसानों की आवाज बुलंद की और अब बतौर डिप्टी सीएम गठबंधन सरकार में किसानों के हित एमएसपी-मंडी व्यवस्था बेहतर करने की दिशा में अनेक ऐतिहासिक कदम उठाए हैं।

केजरीवाल चाहते हैं कि पुलिस उन्हें पकड़कर ले जाए ताकि उनकी टीआरपी बड़े: अनिल विज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी द्वारा अदालत का दरवाजा खटखटाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं पुलिस उन्हें पकड़कर ले जाए ताकि उनकी टीआरपी बढे़। इसलिए केजरीवाल बार-बार ईडी द्वारा भेजे गए सम्मन को नजरअंदाज कर रहे हैं। गौरतलब है कि ईडी द्वारा केजरीवाल को शराब मामले में कई सम्मन देने के बावजूद वह पेश नहीं हुए जिस पर अब ईडी ने कोर्ट की शरण ली है।

सहकारिता विभाग में घोटाले पर सुशील गुप्ता का सरकार पर निशाना, बोले- बिना मंत्री के संरक्षण के घोटाला संभव नहीं

हरियाणा सहकारी विभाग में हुए करोड़ों के घोटाले पर कई नेताओं ने प्रतिक्रियाएं दी। वहीं अब आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने हरियाणा सहकारी विभाग की एकीकृत सहकारी परियोजना (ICDP) के करोड़ों रुपए के घोटाले को लेकर हरियाणा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार भ्रष्टाचार का गढ़ बन गई है। एक के बाद एक नए घोटाले रोज सामने आ रहे हैं। पहले सीएजी की रिपोर्ट में कई घोटालों का खुलासा हुआ। 

दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, 2019 में जेजेपी की राजनीतिक मौत करना चाहते थे भूपेंद्र हुड्डा

जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला आज फतेहाबाद पहुंचे। वह आज फतेहाबाद के ग्रामीण दौरे पर रहे। ग्रामीण दौरों से पहले दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को आड़े हाथ लिया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जेजेपी और दुष्यंत की राजनैतिक मौत देखना चाहते थे। मगर दुष्यंत के सूझबूझ के कारण वह इसमें सफल नहीं हो पाए। 

कॉलेज प्रशासन की दादागिरी ! अचानक बढ़ाई फीस, चेयरमैन समेत 3 पर मामला दर्ज

हरियाणा में छात्रों से छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मामले इस हद तक बढ़ चुके हैं कि संसद में भी इन्हीं की गूंज सुनाई दी। वहीं अब रोहतक में एक वेटरनरी कॉलेज के चेयरमैन और मैनेजमेंट के सदस्यों समेत कैंपस के तीन लोगों पर छात्र-छात्राओं ने दुर्व्यवहार और प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि विवाद फीस बढ़ोतरी को लेकर है। कॉलेज के करीब 80 छात्र-छात्राओं ने जींद के सिविल लाइन थाना में इसे लेकर शिकायत दी है। 

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal