सांसद सैनी के कार्यक्रम से पहले झड़प, गाली-गलौज के बाद तैनात पुलिस फोर्स

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 07:40 AM (IST)

रोहतक: खोखरा कोट स्थित दलित समाज के लोगों ने रविवार को रोड शो के बाद राजकुमार सैनी का सम्मान समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम में सैनी के पहुंचने से पहले ही कुछ दूसरे समाज के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। इस बीच दोनों पक्षों में जमकर बहस के साथ झड़प हुई व गाली-गलौज शुरू हो गया। मामले को बढ़ता देख पुलिस अधिकारियों ने इलाका छावनी में तबदील कर दिया। वहीं, सांसद राजकुमार सैनी से भी मंच के माध्यम से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखने की गुहार लगाई गई। 

रोहतक(मैनपाल):  सांसद सैनी ने रविवार को रोहतक में रोड शो किया। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर सभा को सम्बोधित किया। राजकुमार ने दलित व पिछड़ा वर्ग के कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाले भी पिछड़ा वर्ग को भूल गए। आज भी पिछड़ा वर्ग उतना ही अपंग है, जितना पिछली सरकारों में था। 

सैनी ने कहा कि यशपाल मलिक प्रदेश का माहौल खराब कर रहे हैं। कार्यक्रम में एक वक्ता ने कहा कि दुबलधन में कार्यक्रम जरूर होगा। इसमें अगर कोई सैनी का सिर कलम करने की बात कर रहा है तो उसे खुली चुनौती है, हम पुलिस के भरोसे सुरक्षा नहीं छोड़ेंगे, दलित समाज स्वयं उन्हें जैड सुरक्षा से कवर करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static