CCTV में कैद गुंडागर्दी : यमुनानगर में दसवीं के छात्र पर लोहे की रॉड से हमला, दोनों टांग और बाजू तोड़ी

12/27/2022 3:37:26 PM

यमुनानगर(सुमित): शहर में एक बार फिर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है, जहां कार सवार युवकों ने स्कूल से घर लौट रहे दसवीं कक्षा के छात्र पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इस हमले में छात्र की दोनों बाजू और टांगे टूट गई है। घटना की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर छात्र के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल छात्र का  सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

कार सवार युवकों मे छात्र पर एकाएक बोला हमला

 

जानकारी के अनुसार शहर के बुढ़िया इलाके में दसवीं का एक छात्र अपने स्कूल से घर की तरफ जा रहा है। जैसे ही वह स्कूल से कुछ दूरी पर पहुंचा, तभी एक डिजायर कार सवार कुछ हमलावर वहां आ धमके। उन्होंने पहले छात्र को टक्कर मारी और उसके बाद जब वह दूसरी तरफ भागा तो आरोपियों ने लोहे की रॉड से उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। कार सवार युवक छात्र को सड़क पर गिराकर बेरहमी से पीटते रहे। इस बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश तक नहीं की। हालांकि जब वहां काफी लोग जुट गए तो युवक छात्र को अधमरा कर कार में सवार होकर फरार हो गए।

 

 

मारपीट की वजह साफ नहीं, फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर रही पुलिस

 

छात्र के पिता इसरार ने बताया कि कुछ युवकों ने लोहे की रॉड से हमला कर उसके बेटे की बाजू और टांग तोड़ दी है। उन्होंने आसपास के ही रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह शरारती किस्म का युवक है और पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल  मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि युवकों ने छात्र की पिटाई किस कारण की है। हो सकता है कि पीड़ित छात्र और युवकों के बीच कोई पुरानी रंजिश हो, हालांकि इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan