नौवीं कक्षा के छात्र को प्रिंसिपल ने जानवरों की तरह पीटा, बच्चे ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

8/18/2022 6:06:56 PM

हिसार(विनोद): आदमपुर में टीचर की पिटाई के डर से नौवीं कक्षा के छात्र ने रेलगाड़ी के सामने कूद कर जान दे दी। मामले में पीड़ित परिजनों ने हिसार के लघु सचिवालय व जीआरपी थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पीड़ित परिजनों ने स्कूल के सचिव व कार्यवाहक प्राचार्य के बंसीधर को गिरफ्तार करने की मांग की है। गुरुवार को पीड़ित के परिजनों ने हिसार के रेलवे थाने के बारह भी रोष प्रदर्शन किया। रेलवे पुलिस के डीएसपी गुरदयाल सिंह आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर चुके हैं। पुलिस का दावा है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में ढील बरत रही है।

 

छात्र की पिटाई का एक वीडियो भी आया सामने

 

गौरतलब है कि हिसार में नौंवी कक्षा के छात्र ने कार्यवाहक प्रिंसिपल की पिटाई के डर से ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में एक वीडियो फुटेज भी सामने आई है, जिसमें कार्यवाहक प्राचार्य बच्चे के साथ मार पिटाई करता हुआ दिखाई दे दे रहा है। पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों की शिकायत पर कार्यवाहक प्राचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

मृतक के परिजनों ने पुलिस पर ढील बरतने के लगाए आरोप

 

मृतक छात्र के पिता अनूप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा नवीन आदमपुर के निजी स्कूल में 9वीं का छात्र था। आरोप है कि 10 अगस्त को नवीन की पिटाई करने के बाद उसे स्कूल ने निकाल दिया गया। बाद में शिक्षक के डर से उसने ट्रेन के आगे जाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल के कार्यवाहक प्राचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने से बच रही है। इसलिए परिजनों ने डीसी से मुलाकात कर आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।


रेलवे थाने के डीएसपी गुरुदयाल सिंह बताया कि इस घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज किया हुआ है। आरोपी प्राचार्य बंसीधर की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन भी किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ की गई है। अभी आरोपी के फोन की लोकेशन बंद आ रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan