सफाई कर्मचारी बन फैक्ट्री का ही सामान 'साफ' करने वाला चोर काबू

5/15/2018 10:47:44 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): क्राईम ब्रांच बल्लभगढ़ की गिरफ्त में आया एक शातिर चोर जो फैक्ट्री में स्वीपर का कार्य करता था, मालिक को जब भरोसा हो जाए तब वहां से लंबी छुट्टी लेकर फैक्ट्री मालिक को यह भरोसा दिलाता है कि मेरा रिश्तेदार आपके यहां स्वीपर का कार्य कर लेगा। जब फैक्ट्री मालिक को भरोसा हो जाता है तब यह शातिर चोर अपने अन्य साथियों के साथ रात के समय एल्युमीनियम की प्लेटें, वेल्डिंग की प्लेटें वहां से निकाल कर राह चलते कबाड़ी को बेच देता था। फिलहाल पुलिस ने इसके पास से दो लाख रुपए की कीमत की प्लेटों को बरामद किया है।



जानकारी के मुताबिक, दिन में फैक्ट्री में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाला रात को उसी फैक्ट्री की सफाई कर देता था। पिछले कई दिनों से पुलिस को इस शातिर चोर की तलाश थी। क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने आरोपी वीरू को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी इससे पहले भी कई बार चोरी की वारदातों में जेल जा चुका है।

वीरू को पुलिस ने 26 एलमुनियम की प्लेटों के साथ उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वीरू उन्हें बेचने जा रहा था। फिलहाल पुलिस को इसके बाकी और साथियों की भी तलाश है जो इसके साथ रात के समय फैक्ट्रियों से चोरियां करते थे।

Shivam