गांवों में शराब के ठेके बंद करने का था वादा, अब गली-2 में खोलने के प्रयास में गठबंधन सरकार: दीपेन्द्र

3/6/2020 1:03:17 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : प्रदेश की भाजपा और जजपा सरकार जनता से किए गए वादे के ठीक विपरीत कार्य कर रही है। सरकार ने चुनाव से पूर्व गांव में शराब के ठेके बंद करने का आश्वासन दिया था जबकि सरकार द्वारा घोषित की गई नई आबकारी नीति के तहत सरकार की मंशा स्पष्ट दिख रही है। चाहती है कि गांव के हर गलियों में शराब के ठेके खुल जाएं। यह विचार पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने वीरवार को गुडग़ांव में कांग्रेस लीगल सैल के चेयरमैन नवीन शर्मा द्वारा कराये गए होली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किए।

दीपेंद्र हुड्डा ने वर्तमान सरकार द्वारा चुनाव के दौरान किए गए तमाम वादों को खिचड़ी बताते हुए समारोह में उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि हर समस्याओं का समाधान एक ही है कि हम किसी न किसी तरह से हरियाणा में सरकार को परिवर्तित करें।  प्रदेश की जनता बिजली पानी शिक्षा चिकित्सा आदि से संबंधित दुर्ग व्यवस्थाओं से जूझ रही है जबकि भाजपा और जज्बा सरकार को जनता के दर्द से कोई लेना-देना नहीं है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, कमलबीर मिंटू, जितेन्द्र भारद्वाज, विरेन्द्र यादव, संजय सिंह, कांग्रेस लीगल सैल के प्रदेश सचिव शाहनवाज, अधिवक्ता सरफराज हुसैन, सुधीर चौधरी, चेयरमैन सतबीर गुर्जर, मनीष खटाना, आशिष वश्रिूट, शैलेन्द्र बहल, सोनू राठी, प्रदीप सहरावत, अनिल कादयान, ललित सहरावत, हंसराज शशिष्ट, जितेन्द्र चौहान, सुनील जोगपाल, अनिता त्रिपाठी, संदीप यादव, राखी भारद्वाज, डजी सिंह आदि थे।

 

Isha