सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने सिर पर मटका रख किया सरकार का विरोध (VIDEO)

5/21/2018 5:21:02 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में आज कांग्रेस की सीएलपी लीडर किरण चौधरी की अगुवाई में कांग्रेसी नेताओं ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया। इस दौरान स्वयं किरण चौधरी सिर पर मटका उठाए चली ओर सरकार विरोधी नारेबाजी की। उन्होंने हांसी गेट पर मटके फोड़ व बाद में उपायुक्त कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी करके उपायुक्त को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

किरण चौधरी ने कहा कि भिवानी में 1900 क्यूसिक पानी आवंटन की मात्रा निर्धारित है, परन्तु प्रशासन द्वारा केवल मात्र 400 क्यूसिक पानी की सप्लाई की जा रही है, जिससे साफ जाहिर है कि भिवानीवासियों के साथ प्रदेश सरकार किस प्रकार भेदभाव अपना रही है। उन्होंने कहा कि निरन्तर गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है और लोगों को पानी की भयंकर किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।



चौधरी ने कहा कि शहर में ज्यादात्तर हिस्सों में पानी की सप्लाई सुचारू रूप से नहीं है और अगर पानी आ भी जाता है तो खराब सीवरेज व्यवस्था के कारण दूषित पानी आ रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में तो स्थिती और भी भयावह बनी हुई है।

पिछले 12 दिनों से हरियाणा में चली आ रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल पर किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा में हर कर्मचारी सड़कों पर प्रदर्शन कर रह है और प्रदेश में हर नागरिक का शोषण किया जा रहा है। सफाई कर्मचारियों की हड़ताल से जहां शहर में गंदगी का आलम है, जिससे बीमारी भी फैलने का खतरा बना हुआ है। 

Shivam