CM ने गुब्बारे उड़ा कर किया मैराथन को रवाना, 60 हजार युवाअों ने लिया हिस्सा

10/31/2017 11:51:31 AM

हिसार(विनोद सैनी):हिसार के चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में स्वर्ण जंयती के समापन अवसर पर मैराथन दौड का आयोजन किया गया जिसमें 60 हजार युवाअों ने भाग लिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुब्बारे उड़ा कर मैराथन दौड़ को रवाना किया। इसी दौरान युवाओं को सच्चाई व एकता की शपथ भी दिलाई गई।  मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने कहा कि आज सरदार बल्लवभाई पटेल का जन्म दिवस है। युवाओं को एक जुट होकर समाज में फैली बुराईयों को खत्म करना चाहिए और एकता और भाईचारे की भावना से रहना चाहिए।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, पुलिस महानिदेशक बीएस सिंधु, अतिरिक्त महानिदेशक ओपी सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। मैराथन के बाद मैराथन गेट पर हरियाणी कलाकरों केडीसिंह द्वारा हरियाणवीं गाने प्रस्तुत किए जिनकी प्रस्तुति पर युवाओं थिरकने पर मजबूर हो गए।  मैराथन में दौड़ने के लिए वाले धावकों के लिए एनर्जी ड्रिक व फलों की व्यवस्था की गई थी।

स्वर्ण जयंती मैराथन में पुरूष व महिला वर्ग में प्रत्येक को पुरस्कार स्वरुप 25 हजार दूसरे स्थान वाले को 15  हजार व तृतीय 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगे। मैराथन में प्रतिभागियों ने 11 किलोमीटर दौड़ में भाग लिया जिसमें हर वर्ग के लोग शामिल हुए। मैराथन दौड में जींद जिले के लोगों की धाक रही, जिसमें लगभग सात हजार धावकों ने भाग लिया। इसी दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री ने स्वर्ण जंयती गेट का उद्घाटन भी किया गया।

हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस सिंधु ने कहा कि स्वर्ण जंयती के समापन अवसर पर मैराथन दौड का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा कि मैराथन दौड़ से युवाओं ने समाज को अच्छा संदेश दिया है।