सीएम फ्लाइंग व एसडीएम ने जनस्वास्थ्य विभाग में मारा छापा, 6 कर्मचारी मिले गैर हाजिर

10/25/2023 1:30:30 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : सीएम फ्लाइंग व एसडीएम ने आज फतेहाबाद के  जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में छापेमारी की। इस दौरान टीम को देखकर मौजूद कर्मचारियों व अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में कई कर्मचारी ड्यूटी पर देरी से पहुंचे। देरी से आने वाले कर्मचारियों से सवाल जवाब भी किया गया।

6 कर्मचारी दफ्तर से नदारद मिले

टीम के मुताबिक 6 कर्मचारी गैर हाजिर मिले हैं। पिछले काफी दिनों से जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की शिकायत मिल रही थी। जिसमें बताया जा रहा था कि अधिकारी समय पर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में हाजिरी आदि भी नहीं लगा रहे हैं। इसी सूचना पर एसडीएम राजेश कुमार, सीएम फ्लाइंग से सब इंस्पेक्टर कुलदीप, एसआइ सुरेंद्र, रामफल आदि की टीम ने जांच की।

सीएम फ्लाइंग ने लिए पानी के सैंपल

जन स्वास्थ्य कार्यालय में पहुंचते ही सबसे पहले टीम ने हाजिरी रजिस्टर की जांच की। जिसमें अनेक कर्मचारी नहीं मिले। ऐसे में अब इन कर्मचारियों को नोटिस जारी किया जाएगा और जवाब मांगा जाएगा। पानी के सैंपल भी लिए गए हैं। यहां से करीब तीन सैंपल लिए गए। सीएम फ्लाइंग की टीम अपने स्तर पर इसकी जांच करवाएगी। लोगों का आरोप था कि उनके घरों तक जो पानी आ रहा है वो गंदा है। यही कारण है कि सीएम फ्लाइंग व अधिकारियों ने पानी के सैंपल लिए हैं। अगर इस पानी की रिपोर्ट गलत आती है तो अधिकारियों पर कार्रवाई हो सकती है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Saurabh Pal