सीएम फ्लाइंग ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करके पकड़ी 9 अवैध बसें

12/26/2018 8:55:55 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों पर अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया की सख्ती के बाद आज मुख्यमंत्री के उडऩदस्ते ने रेवाड़ी व नारनौल में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 18 अवैध बसे व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी। उडऩदस्ते ने सभी वाहनों को अपने कब्जे में लेकर पुलिस लाइन में भेज दिया है।



बता दें कि रेवाड़ी में बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों का खेल लंबे समय से चल रहा है। इस पर रेवाड़ी के अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया ने पहले भी कई बार बड़ी कार्रवाई करके ऐसे अनेक वाहनों को पकड़ा और उन पर लाखों रुपए का जुर्माना भी किया, लेकिन उसके बावजूद ये अवैध बस संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और बिना परमिट के ही वाहनों को सड़क सड़कों पर चलाकर सरकार को लाखों के राजस्व का चूना लगा रहे हैं। साथ ही ये ट्रांसपोर्टर इतने शातिर हैं कि बसों पर सरकारी बसों जैसा कलर करके उन्हें चलाने से भी नहीं चूकते।



जब यह मामला सीएम उडऩदस्ते के संज्ञान में आया तो उडऩदस्ते के एसपी राजकुमार शर्मा के नेतृत्व में आज एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसके तहत अकेले रेवाड़ी जिला से 9 अवैध बसें व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी गई। ये सभी वाहन टीम ने शहर के गोपालदेव चौक व झज्जर रोड से कब्जे में लिए। टीम में उडऩदस्ते के डीएसपी सुमेर सिंह यादव व गुप्तचर विभाग के सब इंस्पेक्टर सुरेश यादव भी मौजूद रहे।

इसे लेकर हरियाणा राज्य परिवहन सेवा प्राधिकरण के सहायक सचिव का कहना है कि पकड़े गए सभी वाहनों के कागजातों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि विभाग का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा और बिना परमिट के सड़कों पर चलने वाले वाहनों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Shivam