सीएम फ्लाइंग ने ढाबे पर रेड मारकर पकड़ी गेहूं और तेल की कालाबाजारी

1/7/2021 8:10:02 PM

यमुनानगर (सुरेन्द्र/सुमित): करनाल के इंद्री से आ रहे दो गेहूं से भरे ट्रक को सीएम फ्लाइंग ने गुप्त सूचना के आधार पर दामला व रतनगढ़ के करीब एक निजी ढाबे पर काबू किया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ढाबे पर गेंहू उतारने व ट्रक से तेल निकालने की फिराक में थे। सीएम फ्लाइंग ने आरोपियों को दबोच कर मौके पर पुलिस बुला ली। पुलिस ने दोनों ट्रक चालकों व ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, सीएम फ्लाइंग लगातार रेड पर रेड कर इस तरह के कई मामले उजागर कर रही है। वहीं आज गेहूं से भरे दो ट्रक जिसमें लगभग गेहूं की 2000 बोरियां लदी हुई थी, गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग द्वारा काबू किए गए। ढाबे पर इन ट्रकों से गेंहू उतारने व तेल निकालने की ताक लगाए बैठे ट्रक ड्राइवर व ढाबा मालिक को भी मौके पर काबू कर लिया गया।

वहीं ढाबे से तेल के लगभग 18 ड्रम पकड़े गए जो कि इसी तरह के ट्रक ड्राइवर अपनी ट्रक गाडिय़ों से तेल निकाल कर इस ढाबे पर रख देते थे। जिसको ढाबा मालिक पेट्रोल पंप की कीमत से कम दामों पर लोगों को सप्लाई करता था। गेहूं से भरे दो ट्रक उत्तर प्रदेश के पीपली में जाने थे। सीएम फ्लाइंग इंस्पेक्टर ने मौके पर पुलिस बुलाई और दोनों ट्रक व तेल के ड्रमों को जब्त करवाया। वहीं खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और तेल व गेहूं की जांच में जुट गए।

Shivam