नारनौल के नागरिक अस्पताल में CM फ्लाइंग की रेड, नशे की हालत में मिला कर्मी

1/5/2024 2:58:59 PM

नारनौल : नारनौल के नागरिक अस्पताल में बीते दिन वीरवार देर रात सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की। जहां एक नर्सिंग ऑफिसर शराब के नशे में मिला, वहीं जच्चा-बच्चा वार्ड में साफ सफाई का बुरा हाल मिला। 

सीएम फ्लांइग के साथ ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार गजेसिंह रहे। सीएम फ्लाइंग से एएसआई सचिन व ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तहसीलदार गजेसिंह जच्चा-बच्चा वार्ड में पहुंचे। जहां डॉ. कुदरत मौके पर मौजूद मिली। वहीं उनके साथ कविता व रीना कर्मचारी भी मिली। इसके बाद आईसीयू में नर्सिंग ऑफिसर सांवत कुमार यादव ड्यूटी पर नहीं मिला और सुपरवाइजर भूपेश भी अपनी ड्यूटी से गैर हाजिर मिला।

इस दौरान टीम को एक नर्सिंग ऑफिसर राजबीर मिला, जाे शराब का सेवन कर रहा था। जब टीम ने ड्यूटी रजिस्टर की जांच की तो राजबीर की 4 जनवरी को दोपहर 2 बजे से शाम 8 बजे तक ड्यूटी मिली। लेकिन वह अस्पताल में शराब का सेवन कर रहा था। इसके बाद टीम ने डॉ. भूपेंद्र से राजबीर का मेडिकल करवाया। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हाेने के बाद कार्रवाई के लिए स्वास्थ्य विभाग पंचकुला को रिपोर्ट भेजी गई।वहीं सीएम फ्लाइंग एंबुलेंस कंट्रोल रूम पहुंची, जहां एंबुलेंस चालक भी ड्यूटी पर नहीं मिला। जिसकी रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana