रोहतक में सीएम फ्लाइंग की रेड; टीम ने खंगाले अहम दस्तावेज, चार घंटे तक चली कार्रवाई

4/25/2024 7:59:31 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज)रोहतक जिले के सांपला की नगर पालिका में सीएम फ्लाइंग की टीम ने छापेमारी की। ये छापेमारी लगभग 4 घंटे तक चली। इस छापेमारी में सीएम फ्लाइंग की टीम ने कर्मचारियों की हाजिरी ली और कूड़ा उठाने वाली कंपनी का बुरा भी लिया गया। सीएम फ्लाइंग की टीम कुछ कुछ जरूरी काम जाट अपने साथ ले गई सीएम फ्लाइंग की टीम को सीएम विंडो में लगाई गई।

बता दें कि RTI के तहत कई दिनों से शिकायत मिल रही थी। इसके बाद उड़न दस्ते ने गुरुवार को सुबह लगभग 11 बजे नगर पालिका में छापेमारी की गई। सीएम फ्लाइंग की टीम को देख नगर पालिका के कर्मचारियों में हद कम मच गया, लेकिन इस दौरान कर्मचारी वह अधिकारी मौके पर ही पाए गए।

चार घंटे खंगाले रिकार्ड

सांपला नगर पालिका के सेक्रेटरी नरेंद्र सैनी ने बताया कि आज अचानक सीएम उड़नदस्ते की टीम सांपला नगर पालिका में पहुंची और उन्होंने सांपला नगर पालिका के रिकॉर्ड को लगभग 4 घंटे तक खंगाला इस दौरान कर्मचारी व अधिकारियों का हाजिरी रजिस्टर भी चेक किया, लेकिन सभी अधिकारी और कर्मचारी मौके पर ड्यूटी करते पाए गए। नगर पालिका के सेक्रेटरी सुरेंद्र का कहना है कि सीएम फ्लाइंग की टीम ने बताया कि उन्हें RTI के तहत की गई सीएम विंडो पर शिकायत मिल रही थी।

जाते-जाते कुछ कागजात ले गई टीम

जिसके बाद वो यहां पहुंचे हैं और उन्होंने कूड़ा उठाने वाली कंपनी का रिकॉर्ड खंगाल है, वहीं जाते-जाते सीएम फ्लाइंग की टीम कुछ जरूरी कागजात साथ लेकर गई है। जिन्हें बारीकी से चेक किया जाएगा। अगर कुछ खामियां मिलती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, लेकिन फिलहाल नगर पालिका में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं पाई गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal