बिजली निगम कार्यालय पर CM फ्लाइंग का छापा, गैर हाजिर मिले 7 कर्मचारी

6/8/2023 12:57:16 PM

कोसली (महेंद्र भारती) : जिले में नाहड़ स्थित बिजली निगम के कार्यालय पर गुरुवार को मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान सात कर्मचारी कार्यालय में गैर हाजिर पाए गए। कार्यालय में जेई, लाईनमैन और अन्य कर्मचारियों की कुर्सियां खाली पड़ी थी। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के बाद निगम के कार्यालय में हड़कंप मच गया।


कई दिनों से मिल रही थी शिकायतें


दरअसल सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि गांव नाहड़ स्थित बिजली निगम के सब स्टेशन पर बने कार्यालय में अधिकारी और कर्मचारी नदारद रहते है, जिससे वहां पर काम कराने के लिए पहुंचने वाले आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गुरुवार को सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर सुनील कुमार व सब इंस्पेक्टर सतेन्द्र कुमार के नेतृत्व में छापा मारा गया।


ड्यूटी से गैर हाजिर मिले कर्मचारी 


सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की तो वहां सिर्फ पूरे कार्यालय में 3 कर्मचारी ही नजर आए। यहां 10 स्थाई कर्मचारियों का स्टाफ है, जिनमें जेई, लाईनमैन सहित अन्य पद पर कर्मचारी कार्यरत है। हाजिरी रजिस्टर चैक करने पर 7 कर्मचारी अपनी ड्यूटी से गैर हाजिर पाए गए है। हाजिरी रजिस्टर चेक करने के बाद सीएम फ्लाइंग ने गैर हाजिर मिले कर्मचारियों की रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी है। सीएम फ्लाइंग के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि सरकारी विभागों में कर्मचारियों की लेटलफीती पर कार्रवाई लगातार चल रही है। उन्होंने बताया कि गैर हाजिर पाए जाने वाले सरकारी कर्मचारियों की रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेजी जाती है, जिससे उन पर कार्रवाई हो सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana