अवैध रुप से पिलाई जा रही शराब को लेकर सीएम फ्लाईंग की बड़ी कार्रवाई, तीन अवैध अहातों पर रेड कर केस दर्ज

2/5/2023 10:26:29 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सीएम फ्लाईंग व एक्साईज विभाग की टीम ने शनिवार की देर रात क्षेत्र में अवैध रुप से शराब का सेवन कराने पर बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने अलग-अलग जगह रेड कर अवैध रुप से चल रहे तीन अहातों का भंडाफोड़ किया है। टीम ने तीनों अहाता संचालक को काबू कर उसके खिलाफ अलग-अलग थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया गया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली कि सैक्टर-65 में ढाबा-65 नजदीक इमार इमरर्ड हील्स में अवैध रुप से अहाता चलाकर शराब पिलाई जा रही है। सीएम फ्लाईंग व एक्साईज विभाग की संयुक्त टीम ने मौके पर रेड की तो वहां काफी लोग अवैध रूप से शराब का सेवन करते पाये गये। अहाता मालिक सैक्टर-82 गुडग़ांव निवासी संदीप से जब शराब पिलाने के सम्बन्ध में लाईसेंस मांगा तो कोई लाईसेंस प्रस्तुत नही कर सका व कोई संतोषजनक जवाब नही दिया। जिस पर टीम ने संदीप को पुलिस के हवाले करते हुए सैक्टर-65 थाना में केस दर्ज करवाया।

 

 

वहीं टीम ने सैक्टर-70 स्थित दा लव स्टोरी कैफे, नजदीक स्पोर्ट्स क्यूब क्लब पर रेड की तो वहां लोगों को अवैध रुप से शराब पिलाई जा रही थी। टीम ने मौक से अहाता मालिक सैक्टर-70ए निवासी जगदीप को पुलिस के हवाले कर बादशाहपुर थाना में केस दर्ज कराया। इसके अलावा सीएम फ्लाईंग ने फरुखनगर क्षेत्र के रुद्रप्रताप होटल में छापेमारी की। जहां पर काफी तादाद में लोग अवैध रुप से शराब का सेवन करते पाए गए। होटल में बिना परमिशन व लाईसेंस के शराब पिलाई जा रही थी। जिस पर टीम ने होटल मालिक हीरालाल पर फरुखनगर थाना पुलिस में केस दर्ज करा पुलिस के हवाले कर दिया।

 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi