सीएम फ्लाइंग ने मारा छापा, दुकान में हो रही थी गैस सिलेंडराें की कालाबाजारी

2/25/2021 8:40:59 AM

हिसार : सी.एम. फ्लाइंग की टीम ने बुधवार शाम को गांव मंगाली के बस अड्डे पर शिव गैस चूल्हा रिपेयरिंग नामक दुकान पर छापा मारकर 75 गैस सिलैंडर बरामद कर दुकान संचालक संदीप कुमार को हिरासत में लिया। आजाद नगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। सी.एम. फ्लाइंग के इंस्पैक्टर राजबीर सिंह, सब इंस्पैक्टर सुरेंद्र कुमार व दीपक कुमार ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम के साथ मंगाली बस अड्डे पर शिव गैस चूल्हा रिपेयरिंग पर छापा मारा। वहां अलग-अलग कंपनियों के 75 गैस सिलैंडर रखे मिले।

टीम ने दुकान संचालक गांव मंगाली निवासी संदीप कुमार को सिलैंडर रखने संबंधी परमिट मांगा। मगर वह कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सका। पूछने पर उसने बताया कि वह गाडय़िों में एल.पी.जी. सिलैंडर लगाने का काम करता है। टीम ने दुकान की बारीकी से जांच की तो 75 में से 47 भरे हुए और 28 खाली मिले। टीम ने बाद में आरोपी संदीप व जब्त सिलैंडरों को मंगाली चौकी इंचार्ज हरीश चन्द्र शर्मा की टीम के हवाले कर दिया। आजाद नगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश करेगी।

सैक्टर-15 मोड़ पर पकड़े थे सिलैंडर
पुलिस और खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की टीम ने पिछले दिनों ने कैमरी रोड पर सैक्टर-15 मार्कीट की एक दुकान में छापा मारकर करीब 10 सिलैंडर बरामद कर दुकानदार को गिरफ्तार किया था। वह भी गाडय़िों में एल.पी.जी. सिलैंडर लगाने का काम करता था। सिविल लाइन पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी व आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana